Search

लोड हो रहा है. . .

मंगलवार, जनवरी 26, 2010

सर्व कार्य सिद्धिकवच

Sarv Karya Siddhi Kavach/ Sarv Karya Siddhi Kawach
सर्व कार्य सिद्धि कवच

कवच के प्रमुख लाभ:

सर्व कार्य सिद्धि कवच के द्वारा सुख समृद्धि और नव ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव को शांत कर धारण करता व्यक्ति के जीवन से सर्व प्रकार के दु:ख-दारिद्र का नाश हो कर सुख-सौभाग्य एवं उन्नति प्राप्ति होकर जीवन मे सभि प्रकार के शुभ कार्य सिद्ध होते हैं। जिसे धारण करने से व्यक्ति यदि व्यवसाय करता होतो कारोबार मे वृद्धि होति हैं और यदि नौकरी करता होतो उसमे उन्नति होती हैं।

सर्व कार्य सिद्धि कवच के साथ में सर्वजन वशीकरण कवच के मिले होने की वजह से धारण करता की बात का दूररे व्यक्तिओ पर प्रभाव बना रहता हैं।

सर्व कार्य सिद्धि कवच के साथ में अष्ट लक्ष्मी कवच के मिले होने की वजह से व्यक्ति पर मां महालक्ष्मी की कृपा एवं आशीर्वाद बना रहता हैं। जिस्से मां लक्ष्मी के अष्ट रुप (१)-आदि लक्ष्मी, (२)-धान्य लक्ष्मी, (३)-धैरीय लक्ष्मी, (४)-गज लक्ष्मी, (५)-संतान लक्ष्मी, (६)-विजय लक्ष्मी, (७)-विद्यालक्ष्मी और (८)-धन लक्ष्मी इन सभी रुपो का अशीर्वाद प्राप्त होता हैं।



सर्व कार्य सिद्धि कवच के साथ में तंत्र रक्षा कवच के मिले होने की वजह से तांत्रिक बाधाए दूर होती हैं, साथ ही नकारत्मन शक्तियो का कोइ कुप्रभाव धारण कर्ता व्यक्ति पर नहीं होता। इस कवच के वजह से इर्षा-द्वेष रखने वाले व्यक्तिओ द्वारा होने वाले दुष्ट प्रभावो से रक्षाहोती हैं।

सर्व कार्य सिद्धि कवच के साथमें शत्रु विजय कवच के मिले होने की वजह से शत्रु से संबंधित समस्त परेशानिओ से स्वतः ही छुटकारा मिल जाता हैं। कवच के प्रभाव से शत्रु धारण कर्ता व्यक्ति का चाहकर कुछ नही बिगड सकते।


कवच धारण करने हेतु निति नियम:

यह कवच साधारण व्यक्ति सरलता से धारण कर बिना किसी विशेष पूजा अर्चना के विशेष लाभ प्राप्त कर सकता हैं। क्योकि कवच का निर्माण ईसी उद्देश्य से किया जाता हैं की आप बिना किसी परेशानी से लाभ प्राप्त कर सके क्योकी आज के भौतिक्ता के युग में व्यक्ति अधिक से अधिक भौतिक सुख-साधनो की प्राप्ति हेतु इतना व्यस्त होता हैं की उसके पास उचित जानकारी के अभाव के कारन उसे पूजा अर्चना केसे कि जाये उसकी सही जानकारी नहीं होती हैं, एवं यदि जानकारी प्राप्त होतो भी व्यक्ति के पास मे उसे करने हेतु समय नहिं होता हैं। इसी लिये हमारे यहा मंत्र सिद्ध सर्व कार्य सिद्धि कवच को विशेष प्रयोजन द्वार शीघ्र प्रभाव शाली बनाने के लिए तेजस्वी मंत्रो द्वारा शुभ महूर्त में शुभ दिन को तैयार किये जाते है।


अन्य कवच कार्यालय द्वारा सभी प्रकार की समस्या हेतु व्यक्ति की आवश्यक्ता के अनुशार अलग-अलग कवच तैयार कर समस्त इच्छुक व्यक्ति के धारण करने हेतु उपलब्ध कराए जाते हैं।


लेकिन सर्व कार्य सिद्धि कवच समस्त इच्छुक व्यक्ति को उपलब्ध नहीं कराये जाते। सर्व कार्य सिद्धि कवच को प्राप्त करने की इच्छा रखने वाले बन्धु/बहिन को हमारा विनम्र अनुरोध हैं की इस कवच ले लिये किसी भी प्रकार की धन राशी (रुपये) बिना हमारे आदेश पर अग्रीम नहीं भेजे।


यदि सर्व कार्य सिद्धि कवच प्राप्त करना चाहते हैं तो हमसें संपर्क करें।

हमे सर्व कार्य सिद्धि कवच आपको उपलब्ध कराने हेतु हमे निम्न जानकारी की आवश्यक्ता होती हैं। इन जानकारी के प्राप्त होने के बाद में हम आप को कवच उपलब्ध करा सकते हैं या नहीं इस की सुचना देंगे।



अपका नाम_________________


माता का नाम_______________


पिता का नाम_______________


एवं गोत्र___________________ (यदि जानते हो)


एक फोटो

नोट:- किसी व्यक्ति विशेष को सर्व कार्य सिद्धि कवच देने नही देना का अंतिम निर्णय हमारे पास सुरक्षित हैं।
इससे जुडे अन्य लेख पढें (Read Related Article)


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें